Breaking News

जन्म से कटे होंठ और तालू का अब निशुल्क होगा इलाज, यहां पर कराये रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली, जन्म से कटे होंठ और तालू का इलाज तमाम गरीब तबके के बच्चे आर्थिक तंगी की वजह से अपना इलाज नहीं करा पाते. ऐसे बच्चों का अब स्माइल ट्रेन के माध्यम से निशुल्क इलाज कराया जाएगा. जिसको लेकर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका लाभ मिले इसलिए लोगों तक यह संदेश पहुंचाने के लिए एलईडी वैन के जरिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है.

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..

अब बचपन में नहीं खोएगा अपनी मुस्कान, मासूम होठों की पहचान बनेगी एक नई मुस्कान’ इस नारे के साथ मासूमों का निशुल्क ऑपरेशन और उपचार किया जा रहा है. ज्यादा से ज्यादा लोग अपने मासूमों का इलाज कराएं इसलिए प्रदेश के विभिन्न जिलों में एलईडी वैन के जरिए लोगों को इस बाबत बताया जा रहा है. वैन में लगी कई तरह की फिल्मों के जरिए लोगों को बताया जा रहा है कि वह भी अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और निशुल्क इलाज पाएं.

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला….

 इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों ने एलईडी वैन पर इस मुहिम के विषय में जानकार अपनी परिचितों को जिनके बच्चो के होंठ और तालू कटे हैं उन्हें जानकारी दी कि वह अपना रजिस्ट्रेशन कराकर निशुल्क इलाज कराएं. वैन पर एक टोल फ्री नंबर भी 18002081930 लिखा हुआ था. जिस पर अपनी समस्याओं के बारे पूछ सकते हैं.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सूचना….

यूपी में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,देखें लिस्ट….

गायों के पीछे दौड़ रही है योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस….

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…

सपा-बसपा गठबंधन रोकने की साजिश का, अखिलेश या