Breaking News

बाइक पर देखे सीएम योगी को ,देगें ये अहम सदेंश…

लखनऊ ,भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 में जीत की खातिर कोई भी कसर छोडऩे को तैयार नहीं है. अब लोकसभा चुनाव तक योगी आदित्यनाथ के सभी मंत्री सरकार के साथ ही संगठन का दायित्व निभाएंगे.

अयोध्या राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये निर्णय…

 बाइक रैली से लेकर ‘कमल ज्योति’ महाभियान तक पार्टी की कोशिश है कि संगठन और सरकार एक ​साथ जमीन पर उतरें और प्रचार और जनसंपर्क में पूरे प्रदेश को एकसूत्र में पिरो दें. इसी को लेकर सोमवार को बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों व राज्य सरकार के मंत्रियों की आगामी लोकसभा चुनाव की योजना बैठक पार्टी के राज्य मुख्यालय पर आयोजित हुई.

लखनऊ को मिला नया IPS ऑफिसर….

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में संगठनात्मक कार्यक्रमों एवं बूथ स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत करते हुए मिशन 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने को लेकर चर्चा हुई. बैठक में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल उपस्थित रहे. तय हुआ कि पार्टी द्वारा चलाए जा रहे अभियानों में सभी प्रदेश पदाधिकारी व प्रदेश के मंत्रियों के प्रवास कार्यक्रमों के साथ-साथ उनकी सक्रिय भागीदारी भी सुनिश्चित हो.

बड़ा हादसा-समुद्र में गिरा क्रैश होकर प्लेन, 188 यात्री थे सवार….

प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्री व प्रदेश पदाधिकारी आगामी कार्यक्रमों में उपस्थित रहेंगे. 2 से 4 नवम्बर तक लोकसभा चुनाव संचालन समितियों की बैठकें होंगी. निर्णय हुआ कि 10 से 15 नवम्बर तक पार्टी द्वारा बूथ समिति अभिनंदन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इस अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष, उपमुख्यमंत्री के साथ सभी पार्टी पदाधिकारी व मंत्री उपस्थित रहेंगे. इस दौरान ये बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन करेंगे.

देखिए कहीं इन दालो की जगह जहर तो नही खा रहे आप….

 17 नवम्बर को प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर होने वाली कमल संदेश बाइक रैली में भी सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी अन्य वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी और योगी सरकार के मंत्री बाइक पर सवार होकर रैली में शिरकत करेंगे. महात्मा गांधी की जयन्ती के 150वें वर्ष पर पार्टी द्वारा एक दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक प्रदेश के सभी 403 विधानसभाओं में पद यात्रा का आयोजन किया जाएगा. पद यात्रा के दौरान प्रत्येक विधानसभा में पार्टी के कम से कम 25-25 कार्यकर्ताओं की 6 अलग-अलग टोलियां बनाकर 150 किलोमीटर पदयात्रा करेंगे. विधानसभा स्तर पर होने वाली सभी पद यात्राओं का शुभारम्भ और समापन के स्थान निश्चित होंगे.

रेलवे की खास स्कीम,आपका ट्रेन टिकट वेटिंग होने पर भी मिलेगी कन्फर्म सीट,जानिए कैसे…

गूगल ने यौन उत्पीड़न को लेकर लिया बड़ा एक्शन,इन लोगों पर गिरी गाज

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……

काला सागर में मिला हजारों साल पुराना जहाज , सच साबित हो सकती है यह पौराणिक कथा

आप भी ले सकेंगे पेट्रोल पंप का लाइसेंस,नियमों में होने वाला है परिवर्तन

मैं अपनी पार्टी को यह आजादी दूंगा- शिवपाल सिंह यादव

रेलवे टिकट के लिये अब लाईन लगने की जरूरत नही, इस एप्प से उठायें कई सुविधायें

चैट को सेफ रखने के लिए WhatsApp ने बनाया नया लॉक,जानिए क्या है खासियत