Breaking News

नवंबर में होगा सोशाल मीडिया योद्धाओं का महाकुंभ

लखनऊ,आजकल सोशल मीडिया का इस्तेमाल राजनीतिक पार्टियां खुद को मजबूत साबित करने के लिए बखूबी कर रही हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में बीजेपी आईटी सेल ने भी पूरी ताकत झोंक दी है।

नवंबर में लखनऊ में बीजेपी के सोशाल मीडिया योद्धाओं का महाकुंभ आयोजित किया जा रहा है।वहीं बीजेपी का दावा है कि उसके पास सोशल मीडिया की सबसे बड़ी टीम है।इसमें महाकुंभ में दो लाख से ज्यादा साइबर वॉलंटियर शामिल होंगे। इस विशाल कार्यक्रम में बीजेपी के प्रेसीडेंट अमित शाह भी शामिल होंगे जो साइबर टीम का मार्गदर्शन करेंगे।उधर इस कार्यक्रम के आयोजन से पहले बीजेपी हर विधानसभा में साइबर वॉलंटियर सम्मेलन आयोजित करने जा रही है।

प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल के अनुसार जल्द ही आईटी  कार्यकर्ताओं का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन होगा।इसी को मजबूती देने के लिए नवंबर में लखनऊ में बीजेपी के साइबर योद्धाओं का महाकुंभ आयोजित किया जा रहा है।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह का मार्गदर्शन प्राप्त होगा,साथ ही बीजेपी के साइबर योद्धाओं को बारीकियां सिखाईं जायेगी। जिसमें साइबर टीम को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर संगठन व सरकार के कार्यो, योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार करना है। इसके साथ ही विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे निराधार आरोपों का जवाब भी देना है।

बीजेपी दिसम्बर में जिला स्तरीय सोशल मीडिया वालंटियर मीट का आयोजन करेगी। जिसके माध्यम से पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जायेगा।लोकसभा चुनाव की तैयारी करने में बीजेपी आईटी सेल चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंकने को तैयार है।