Breaking News

किसानों को कुचलकर मारने के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को मिली जमानत

लखनऊ, किसानों को कुचलकर मारने के मुख्य आरोपी और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को हाई कोर्ट से  जमानत मिल गई है।

लखीमपुर हिंसा केस में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है।हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने आशीष मिश्रा को जमानत दे दी है। इस मामले पर सुनवाई पहले ही पूरी हो चुकी थी। कोर्ट ने अब फैसला सुनाते हुए जमानत दे दी है।

यूपी में चुनाव शुरू होते ही पीएम मोदी और अखिलेश यादव में छिड़ी जंग, खुली पोल?

लखीमपुर हिंसा केस में उत्तर प्रदेश एसआईटी ने  5000 पन्ने की चार्जशीट में एसआईटी ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को किसानों को कुचलकर मारने को मुख्य आरोपी बताया था।  इतना ही नहीं एसआईटी के मुताबिक, आशीष मिश्रा के घटनास्थल पर ही मौजूद होने की पुष्टि भी की थी।एसआईटी ने अपनी जांच में लखीमपुर हिंसा में आशीष मिश्रा के असलहों से फायरिंग की पुष्टि की थी।आशीष मिश्रा की रिवाल्वर और राइफल से भी फायरिंग हुई। एसआईटी ने चार्जशीट में आशीष मिश्रा और अंकित दास के लाइसेंसी असलहा से फायरिंग की बात कही। जबकि आशीष मिश्रा ने कहा था 1 साल से उनके असलहों से कोई फायर ही नहीं किया गया। पुलिस ने बैलेस्टिक रिपोर्ट के आधार पर फायरिंग की पुष्टि की थी।

इससे पहले, लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी आशीष मिश्र उर्फ मोनू को जमानत मामले में  हाईकोर्ट से राहत नहीं दीथी।  उसकी जमानत सत्र अदालत से खारिज हो चुकी है। जिसके बाद उसने जमानत के लिए हाईकोर्ट की शरण ली है।