Breaking News

आज पीएम मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी, कई मुद्दों पर होगी चर्चा….

नई दिल्ली,  दिल्ली में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी. दोनों आखिरी बार 25 मई 2018 को शांति निकेतन में विश्व भारती विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में मिले थे. ममता बनर्जी को केंद्र सरकार और पीएम मोदी का घोर विरोधी माना जाता है.

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

लोकसभा चुनाव में यह विरोध चरम पर पहुंच गया था। ममता ने मोदी को पीएम तक मानने से इन्कार कर दिया था. वह उनके शपथ ग्रहण समारोह में भी नहीं गई थी. वहीं पीएम से मुलाकात को लेकर भाजपा ने ममता पर निशाना साधा है.

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी के बीच होने वाली मुलाकात में पश्चिम बंगाल के विकास, वहां की समस्याओं पर बात होगी. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल राज्य का नाम बदलने के मुद्दे पर भी बात हो सकती है, जो काफी लंबे समय से अटका हुआ है.

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

तृणमूल कांग्रेस की ओर से मांग की जा रही है कि पश्चिम बंगाल का नाम बांग्ला हो जाए, राज्य सरकार की ओर से भी इस बात का प्रस्ताव भेजा जा चुका है. हालांकि, केंद्र सरकार की अभी तक मंजूरी नहीं मिल पाई है. इसी मसले पर कुछ दिन पहले सुदीप बंदोपाध्याय की अगुवाई में TMC के नेताओं ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी.

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों सीढ़ियां

आपको बता दें कि ममता बनर्जी लगातार मोदी सरकार की मुखर विरोधी रही हैं. कई मुद्दों पर उन्होंने खुलकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है. फिर चाहे कोलकाता के पुलिस कमिश्नर रहे राजीव कुमार का मामला हो या फिर सर्वदलीय बैठक का मसला.

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

अब रेलवे फ्री में रिचार्ज करेगा, आपका मोबाइल नंबर

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम