Breaking News

नकली नोट देकर ठगी के कई आरोप गिरफ्तार

arest
arest

हैदराबाद, तेलंगाना के खम्मम जिले में 2,000 रुपये का नकली नोट देकर ठगी करने के आरोप में 54 वर्षीय एक कारोबारी और चार अन्य को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि इन नोटों पर ‘चिल्ड्रेन बैंक ऑफ इंडिया’ छपा था।

रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

बिग बॉस 13 को बीच में ही छोड़ देंगे सलमान खान…

खम्मम के पुलिस आयुक्त तफसीर इकबाल ने शहर में एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि आरोपियों के पास से नोटों के करीब 350 बंडल जब्त किये गये। अधिकारी ने बताया कि शेख मदार का दूध और कुक्कुट का कारोबार था। वह पिछले 20 साल से नकली नोट के वितरण में शामिल था। अधिकारी ने बताया कि कारोबारी भोले भाले लोगों से असली मुद्रा लेकर कथित रूप से उन्हें नकली नोट थमा देता था।

टीम इंडिया ने किया बड़ा ऐलान, ये होंगे नये कप्तान…..

यूपी सरकार ने इन सरकारी कर्मचारियों को दीपावली पर दिया ये बड़ा तोहफा

उन्होंने बताया कि मदार ने लोगों से कहा था कि सरकार 2,000 रुपये के नोट पर प्रतिबंध लगाने जा रही है और एक असली मुद्रा के बदले वह उन्हें पांच नोट देने की पेशकश करता था। अधिकारी ने बताया कि मदार की पत्नी और उनका बड़ा बेटा फरार है, वे इस धोखाधड़ी में उसकी मदद करते थे जबकि उसका भतीजा, ड्राइवर और दो अन्य भी कथित रूप से इस फर्जीवाड़ा में शामिल थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब भारतीय पर्यटक बिना वीजा घूम सकेंगे ये देश…

इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने किया ऐलान…

अधिकारी ने बताया कि 26 अक्टूबर को इस धोखाधड़ी का पता तब चला जब एक इलेक्ट्रिशियन ने शिकायत दर्ज करायी और आरोप लगाया कि मदार, उसके ड्राइवर और दो अन्य को उसने नोटों के बदले दो लाख रुपये नकद दिया था। उन्होंने बताया कि इलेक्ट्रिशियन ने अपनी शिकायत में कहा कि इसके बदले में उसे कुछ नहीं (यहां तक कि नकली नोट भी नहीं) दिया गया और जब उसने नोट की मांग की तो उस पर चाकू से वार किया गया।

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सिर्फ दो घंटे ही जला सकेंगे पटाखे

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही अबु मलिक ने किया बड़ा खुलासा….