Breaking News

डा अम्बेडकर की जयन्ती पर, मतदान करने को लेकर, मायावती ने दिया बड़ा संदेश

लखनऊ,  संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर का हवाला देते हुये बहुजन समाज पार्टी ;बसपाद्ध अध्यक्ष मायावती ने दलितोंए पिछड़ों और अल्पसंख्यकों को लोकतंत्र के महापर्व मेें बढ चढ कर हिस्सा लेने की अपील की है। डा अम्बेडकर की 128वीं जयन्ती के अवसर सुश्री मायावती ने कहा कि बाबा साहेब ने सदियों से शोषित.पीड़ित दलितोंए पिछड़ों और धार्मिक अल्पसंख्यकों को अपने उत्थान के लिए सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त करने का आह्वान किया थाए जिसे सबको मिलकर पूरा करना है।

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को सम्बोधित करने के लिए यहां से रवाना होने से पहले उन्होंने आदर्श चुनाव आचार संहित सम्मान करते हुये अम्बेडकर स्थल जाने के बजाय अपने निवास पर ही बाबा साहेब के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। भारतीय जनता पार्टी  अध्यक्ष अमित शाह के बयान कि बसपा चुनाव के समय में ही डाण् अम्बेडकर को याद करती हैए को उन्होंने मिथ्या और शरारतपूर्ण बताते हुये उन्होने कहा कि बसपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बाबा साहेब से साल में 365 दिन प्रेरणा लेकर सर्वसमाज के हित में काम करती है। यदि भाजपा बाबा साहेब की भक्त होती तो उनके अनुयाइयों पर आयेदिन हो रही जुल्म.ज्यादती को किसी भी कीमत पर होने नहीं देती।

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि बाबा साहेब की मूर्ति तोड़े जाने के साथ.साथ उनके करोड़ों अनुयाइयों का संवैधानिक हक छीनने तथा उन पर भारी जुल्म.ज्यादती करने वाली भाजपा सरकारों को कोई हक नहीं कि वे अम्बेडकर जयन्ती मनायें।  मायावती ने कहा कि बाबा साहेब की सोच सर्वसमाज के हित और कल्याण से ओत.प्रोत थी और यही कारण है कि उन्होंने इस देश को अनुपम मानवतावादी संविधान दिया जो देश की सबसे बड़ी शान एवं ताक़त है।

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?