Breaking News

मायावती ने इसे अति शर्मनाक, अमर्यादित और निंदनीय कहा…

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने मध्यप्रदेश की महिला मंत्री पर उस राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की टिप्पणी पर गहरी आपत्ति दर्ज की और आज कांग्रेस आलाकमान से इसके लिये माफी मांगने को कहा ।

सुश्री मायावती ने आज ट्वीट कर इसे अति शर्मनाक, अमर्यादित और निंदनीय कहा । उन्होंने कहा कि इसका संज्ञान लेकर कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कल डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की और ‘आइटम’ कहा। इमरती देवी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं।

कमलनाथ ने इमरती देवी के बारे में कहा कि ‘आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या ‘आइटम’ है। इस पर मायावती ने आपत्ति जताई है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश में ग्वालियर की डाबरा रिजर्व विधानसभा सीट पर उपचुनाव लड़ रही दलित महिला के बारे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोर महिला-विरोधी अभद्र टिप्पणी अति शर्मनाक व अति निन्दनीय है। इसका संज्ञान लेकर कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।