Breaking News

मायावती ने अपने 64वें जन्मदिन पर दिया बड़ा बयान….

लखनऊ,बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती अपना 64वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्होंने लखनऊ में मीडिया को संबोधित किया. मायावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी राज में अर्थव्यवस्था बीमार है और 130 करोड़ लोगों के रोजाना रोजी-रोटी का संकट है.

लखनऊ के मॉल एवेन्यु स्थित बसपा मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकारों ने जिस तरह से गरीब और दलित विरोधी नीतियों को बढ़ाया, उसकी वजह से जनता ने उसे सत्ता से बाहर कर दिया. अब सत्ता में आई बीजेपी भी उसी राह पर चल रही है.

आज देश में अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. देश की हालत ख़राब है. देश में तनाव का माहौल है. केंद्र की गलत नीतियों के कारण आज देश की गरीब जनता परेशान है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. या यूं कहें कि बीजेपी कांग्रेस से दो कदम आगे चली गई है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों ने काम किया अब उसी राह पर केंद्र की बीजेपी सरकार चल रही है. आज केंद्र की गलत नीतियों के वजह से तनाव और अराजकता का माहौल है.

मायावती ने कहा कि कांग्रेस की वजह से ही बीजेपी दोबारा सत्ता में वापस आई है. अब कांग्रेस एंड कंपनी बीजेपी की गलत नीतियों की वजह से सत्ता में आने की कोशिश कर रही है. ऐसे माहौल में बसपा ही गरीब जनता का दुख-दर्द समझती है. गरीबों की समस्याओं को लिए वह लड़ाई लड़ती रहेगी.