Breaking News

केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर ने बीजेपी के समर्थन में, लखनऊ में की बैठक

लखनऊ, लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भारी जीत दिलाने के लिए, बीजेपी के प्रभावशाली नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने बीजेपी के समर्थन में लखनऊ में एक बैठक की.

 केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहिर लखनऊ पहुंचे। सबसे पहले वह अपने वरिष्ठ सहयोगी गृहमंत्री राजनाथ सिंह के लखनऊ में नामांकन मे शामिल हुये। गृहमंत्री राजनाथ सिंह पूर्व की भांति एक बार फिर लखनऊ संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

राजनाथ सिंह के नामांकन मे भाग लेने के बाद, हंसराज अहिर ने लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित कालेज मे बीजेपी के समर्थन में बैठक की। बैठक से पूर्व उनका जोरदार स्वागत हुआ।

उन्होने कहा कि देश को विभाजनकारी शक्तियों से बचाने के लिये आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे सशक्त नेता की देश को जरूरत है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि हमें धर्म और जाति से ऊपर उठकर राष्ट्र निर्माण के लिए नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है।

बैठक को संबोधित करते हुये, पूर्व सभासद संजय यादव ने कहा कि पिछड़ा वर्ग पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे बीजेपी के साथ खड़ा है। लखनऊ मे भी राजनाथ सिंह अबकी बार पहले से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुये बीजेपी की महिला पदाधिकारी नंदिनी यादव ने मोदी सरकार के पक्ष मे लहर होने की बात कही।

बैठक में मुख्य रूप से लखनऊ में भाजपा के वरिष्ठ नेता व कृष्णा कोचिंग इंस्टीट्यूट व एनी बेसेंट कॉलेज के सीईओ , संजय यादव , भाजपा महिला मोर्चा की नेता नंदिनी यादव, पूर्व सभासद संजय यादव, एडवोकेट बलराम यादव, एडवोकेट मोतीलाल यादव, राजेश सिंह, नंद लाल यादव, शिव कुमार यादव, आशुतोष कुमार यादव  आदि भारी संख्या मे लोग उपस्थित थे।