Breaking News

बुलंदशहर में दो दर्जन से अधिक कोरोना पॉजिटिव मिले,संख्या बढ़कर पहुंची..?

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरुवार को 26 और कोरोना संक्रमितों की पुष्टि के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 850 हो गई ।

एसीएमओ व नोडल अधिकारी डॉक्टर रोहतास यादव ने बताया की आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में 26 संक्रमित मिले। इनमें अनूपशहर क्षेत्र में आठ, बुलंदशहर में सात, ऊंचा गांव में चार ,सिकंदराबाद व खुर्जा क्षेत्र में 2-2और शिकारपुर, अगौता और औरंगाबाद क्षेत्र में एक-एक संक्रमिल मिला है । उन्होंने बताया कि सभी को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।

उन्होंने बताया कि संक्रमित 850 मरीजो में से आज आठ और लोगों के स्वस्थ होने के बाद जिले में ठीक होने वालों की संख्या 565 हो गई जबकि 24 मरीजों की मृत्यु हो गई। इस बीच मेरठ मंडल की आयुक्त अनीता मेश्राम ने यहां आकर जिला पंचायत सभागार में कोरोना महामारी के सिलसिले में समीक्षा बैठक की। उन्होंने इसके संक्रमण को रोकने के लिए शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का सत प्रतिशत अनुपालन कराने के साथ संक्रमितों के इलाज , संदिग्ध लोगो के लिए बने क्वॉरंटीन केंद्रों की व्यवस्थाओं की जानकारी सीएमओ ने प्रस्तुत की ।

बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने हॉटस्पॉट घोषित इलाकों में किए गये सुरक्षा इंतजामों के बारे में जानकारी दी । इस बैठक में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार, सीडीओ सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद थे। उन्होंने लोगों से संक्रमण को रोकने के लिए जारी एडवाइजरी का पालन करने की अपील की।