Breaking News

यूपी में गोहत्‍या को लेकर मचा बवाल, इंस्‍पेक्‍टर की हुई मौत

बुलंदशहर ,बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र में गोवंश के अवशेष मिलने पर कई हिंदू संगठन के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने बुलंदशहर स्याना रोड जामकर पुलिस पर पथराव भी किया। इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर की मौत भी हो गई है।

फैजाबाद, इलाहाबाद के बाद अब इस शहर का नाम बदल सकते हैं सीएम योगी…..

अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, भगवान को कहा ये….

यूपी के बुलंदशहर में कथित गोहत्‍या के शक में आज प्रदर्शनकारियों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की। यही नहीं उन्‍होंने पुलिस की एक वैन में आग लगा दी। पूरा इलाका युद्ध के मैदान के रूप में बदल गया। बवाल के दौरान पुलिस पर फायरिंग की गई जिसमें स्‍याना के पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई।

शिक्षकों के लिए निकली बंपर भर्ती, एेसे करें आवेदन….

बस में सफर करने वालों के लिए बुरी खबर….

बताया जा रहा है कि स्याना के एक गांव के खेत में गोवंश मिलने के विरोध में लोगों ने जाम लगाया था। इसको लेकर पुलिस और भीड़ में संघर्ष हो गया। पुलिस ने गोहत्‍या के शक में प्रदर्शन कर रहे हजारों लोगों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गोली चला दी। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद भीड़ आग बबूला हो गई और उसने चौकी पर हमला कर दिया।

मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान…

बिना एड्रेस प्रूफ के अब मिलेगा गैस सिलेंडर, बस करना होगा ये छोटा सा काम….

भीड़ ने चौकी के अंदर जमकर तोड़फोड़ की। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की एक वैन और कई वाहनों को आ लगा दिया। इसी दौरान भीड़ की ओर से जमकर पथराव किया गया। इसी बीच किसी ने भीड़ की ओर से फायरिंग कर दिया जिसमें पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

मौके पर भारी संख्‍या में पुलिस दल तैनात किया गया है। बुलंदशहर में हालत बिगड़ते देख मेरठ के एडीजी रवाना हो गए हैं। घटनास्‍थल पर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। बता दें कि बुलंदशहर में इन दिनों इज्तमा चल रहा है और वहां से बड़ी संख्‍या में लोग लौट रहे थे। उनके वाहन भी बवाल के कारण फंस गए। फिलहाल ऐसे वाहनों का रूट डायवर्ट कर औरंगाबाद से जहांगीराबाद से निकाला जा रहा है।

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….