Breaking News

यूपी में डबल मर्डर से हड़कंप, पत्रकार को उतारा मौत के घाट

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. जहां घर में घुसकर पत्रकार आशीष जनवाणी और उनके भाई की हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप इलाके के शराब माफिया पर लगा है.

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

आशीष को शराब माफिया की तरफ से कई बार धमकियां भी दी गई थीं. कहा जा रहा है कि कूड़ा डालने को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ और आरोपियों ने दोनों भाईयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

पुलिस ने हत्यारोपित परिवार की दो महिलाओं को हिरासत में लिया है. हत्या के आरोपित फरार हैं, वहीं गुस्साई भीड़ उनके घर को निशाना बनाने के प्रयास में हैं. हालात को काबू में रखने के लिए मौके पर तीन थानों की फोर्स को तैनात किया गया है. आशीष व आशुतोष पर हमला करने के आरोपी महिपाल सैनी तथा बेटा गौरव सैनी मूल रूप से शामली के कस्बा झिंझाना के रहने वाले हैं. घटना के बाद उनका परिवार घर छोड़कर फरार हो गया.

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

बता दें कि मृतक आशीष जनवाणी, हिन्दुस्तान समाचार पत्र में अपने सेवा दे चुके हैं और अभी हाल ही में दैनिक जागरण में कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वाले सभी लोग आशीष पर ही निर्भर थे. आशीष की पत्नी छह महीने की गर्भवती है, जबकि छह वर्ष पहले उसके पिता की कैंसर से मौत हो चुकी है. इनके परिवार में उसकी बूढ़ी दादी मां गर्भवती पत्नी बची है. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?