Breaking News

मुलायम सिंह यादव ने किया ये काम,यूपी के उपमुख्यमंत्री को कहना पड़ा धन्यवाद

लखनऊ,समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव ने एक एेसा काम किया जिसको लेकर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उनका धन्यवाद किया।

मु़लायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा ली. गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में मुलायम सिंह यादव ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. समाजवादी पार्टी ने वैक्सीन लगवाते मुलायम सिंह यादव की तस्वीर ट्वीट किया है.वहीं, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम की वैक्सीन लगवाते तस्वीर ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज किया है..

पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिएअखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए।

हालांकि, कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद कोरोना का टीका लगवाएंगे। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनके सुर बदल गए थे। वह बीजेपी सरकार से सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवाने की मांग करने लगे थे। वैक्सीन लगवाते हुए मुलायम सिंह यादव की तस्वीर सेाशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अब मुलायम के टीका लगवाते ही भाजपा नेताओं ने अखिलेश पर तंज कसना शुरू कर दिया है। बीजेपी यूपी की तरफ से तंज कसते हुए कहा गया कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी ने ‘भाजपा’ की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं… ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!