Breaking News

नौशीन अली सरदार ने अपने ज्वेलरी कलेक्शन से चंद्रिका लुक को दिया पर्सनल स्टाइल

ज़ी टीवी के नए शो ‘वसुधा‘ में चंद्रिका का रोल निभा रहीं जानी-मानी एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार ने अपने पर्सनल कलेक्शन से ज्वेलरी का इस्तेमाल करके अपने ऑन-स्क्रीन किरदार को एक खास टच दिया है.

अपनी अमिट खूबसूरती के लिए जानी जाने वालीं नौशीन मानती हैं कि उनकी ट्रेडिशनल ज्वेलरी न सिर्फ नौशीन के किरदार में सच्चाई लाएगी बल्कि उसका इमोशनल कनेक्शन भी गहरा कर देगी क्योंकि वो खुद में चंद्रिका की झलक देखती हैं. नौशीन अपनी पारंपरिक ज्वेलरी के शानदार कलेक्शन के साथ चंद्रिका के अपने किरदार की खूबसूरती और रुतबा बढ़ा रही हैं. अपने किरदार के हुलिए में उनका यह सोचा-समझा योगदान अपनी कला के प्रति उनकी लगन दर्शाता है।

लुक पर चर्चा करती हूं
नौशीन बताती हैं, ‘‘मैं हमेशा अपने किरदार में सच्चाई और भावुकता लाने की कोशिश करती हूं. इसके लिए मैं अपनी टीम के साथ मिलकर अपने किरदार के लुक पर काफी चर्चा करती हूं चाहे साड़ी का कलर हो या मेकअप, या फिर ज्वेलरी का चुनाव, मुझे इस प्रक्रिया का हिस्सा बनना बहुत अच्छा लगता है. शुरूआती दिनों में मैंने उन्हें अपना पर्सनल कलेक्शन दिखाया था और जब मैंने अपने किरदार के लिए इस कलेक्शन से ज्वेलरी पहनने का फैसला किया तो वो बहुत उत्साहित हुए. मुझे लगता है कि अपने किरदार में इस तरह के पर्सनल टच लाकर मैं इस रोल में अच्छी तरह ढल जाती हूं.‘‘

नौशीन का अपना खास अंदाज़
आगे दर्शकों को नौशीन का अपना खास अंदाज़ देखने को मिलेगा, जहां वो चंद्रिका के किरदार की बारीकियों के साथ अपने इस आकर्षण को शामिल करेंगी, जो दर्शकों के लिए एक खूबसूरत और यादगार परफॉर्मेंस लेकर आएगा.

अर्पणा यादव