Breaking News

लालूवाद को पॉलिटिकल क्वारंटाइन में भेजने की जरूरत :सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री

पटना, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के लॉकडाउन अवधि में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर से बाहर नहीं निकलने के आरोप पर पलटवार किया और प्रवासी मजदूरों की घर वापसी जैसी उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि लालूवाद को पॉलिटिकल क्वारंटाइन में भेजने की जरूरत है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने ट्वीट किया कि राजद अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद यादव बतायें कि देश में कौन ऐसा मुख्यमंत्री है, जिसके एक आग्रह पर लाकडाउन में फंसे मजदूरों की घर वापसी के लिए 4000 विशेष ट्रेनें चलायी गईं। 1506 ट्रेनें तो केवल बिहार के 21 लाख मजदूरों की सेवा में लगायी गई थीं। श्री यादव लालटेन युग के दुराग्रहों की मानसिक कारा में भी बंदी हैं इसलिए न ‘वर्क फ्राम होम’ समझ सकते हैं न वर्चुअल संवाद। लालूवाद को पॉलिटिकल क्वरंटाइन में भेजने की जरूरत है।

श्री मोदी ने कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के मुख्यमंत्री का चेहरा श्री नीतीश कुमार पिछले 15 साल से जनता के बीच हैं और बाढ़ आपदा से कोरोना संक्रमण तक हर संकट से 12 करोड़ प्रदेशवासियों की रक्षा में लगे हैं। जो लालू प्रसाद चारा घोटाला के चार मामले में सजायाफ्ता होकर 1095 दिनों से जेल में हैं, जिनके सियासी वारिस लोकसभा चुनाव के बाद 33 दिन तक विधानसभा से गायब रहे और लाॅकडाउन में 50 दिनों तक राज्य से बाहर अज्ञातवास में रहे, वे उस मुख्यमंत्री से घर से काम करने की अवधि का हिसाब किस मुंह से मांग रहे हैं।