Breaking News

यूपी के कई जिलों में नये सीएमओ नियुक्त, देखिये कहां हुआ परिवर्तन

लखनऊ , उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार शाम दस जिलों में नये मुख्य चिकित्साधिकारियों (सीएमओ) की नियुक्ति के आदेश जारी किये।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि संभल,कासगंज,जालौन,गोरखपुर,रामपुर,मथुरा,फतेहपुर,बलरामपुर,बरेली और सोनभद्र में नये सीएमओ की तैनाती की गयी है।
उन्होने बताया कि अमरोहा में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा अजय कुमार को संभल का नया सीएमओ बनाया गया है जबकि शामली के अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा अनिल कुमार अब कासगंज के सीएमओ होंगे। बांदा में महिला जिला चिकित्सालय की वरिष्ठ परामर्शदाता डा ऊषा सिंह अहिरवार को सीएमओ बनाकर जालौन भेजा गया है वहीं प्रयागराज मंडल में चिकित्सा,स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक डा सुधाकर प्रसाद पांडेय अब गोरखपुर के नये सीएमओ होंगे।
सूत्रों ने बताया कि मथुरा के सीएमओ डा संजीव यादव को रामपुर भेजा गया है जबकि झांसी जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता डा रविकांत मथुरा में डा संजीव यादव की जगह लेंगे। हरदोई जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता डा गोपाल कुमार माहेश्वरी को फतेहपुर का नया सीएमओ बनाया गया है। फतेहपुर जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता डा विजय बहादुर सिंह को बलरामपुर सीएमओ के पद पर भेजा गया है।
उन्होने बताया कि बरेली में जिला क्षय रोग अधिकारी डा सुधीर कुमार गर्ग बरेली के सीएमओ बनाये गये है जबकि सोनभद्र जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता डा नेम सिंह अब जिले के नये सीएमओ होंगे।