Breaking News

अब बिना हेलमेट के साइकिल चलाने पर कटा चालान

नई दिल्ली, अब वो दिन दूर नहीं जब साइकिल चलाने के दौरान आपको सीट बेल्ट नहीं बाधने पर भी कटेगा चालान क्योकि कुछ एेसा ही अजीबो गरीब मामला केरल में देखने को मिला। बिना हेलमेट के बाइक चलाने को लेकर तो अक्सर चालान काट दिया जाता है लेकिन क्या होगा अगर आप साइकिल लेकर निकलें और ट्रैफिक पुलिस आपसे फाइन वसूल लें कि आपने  हेलमेट क्यों नहीं पहना है।

पत्थर समझ कर रखता था घर में ,कीमत जानी तो उड़ गये होश

क्या है शिवपाल यादव के सेकुलर मोर्चे के एक सीट का चक्कर, यूपी मे 80 या 79 ?  

 केरल में ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने साइकिल सवार को तेज साइकिल चलाने व बिना हेलमेट के निकलने पर 500 रुपये देने को कहा और साइकिल सवार के सवाल करने पर उसे यह रुपये बतौर फाइन बताए गये।  इस सारे कारनामें का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पीड़ित अपनी कहानी बता रहा है।

शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चे को अन्य राज्य मे भी दिया विस्तार, कई पदाधिकारी नियुक्त

मायावती ने दी मान्यवर कांशीराम को इस तरह श्रद्धांजलि

केरल के रहने वाले इस साइकिल सवार का नाम कासिम है जिसके मुताबिक ट्रैफिक पुलिस ने उसे हाइवे पर रोक लिया और तेज गति से साइकिल चलाने पर 2000 रुपये का फाइन भरने को कहा। कासिम की रोजाना कमाई मात्र 400 रुपये है। ऐसे में 2000 रुपये उसके लिए बहुत बड़ी रकम थी। उसने  पुलिस वाले से जब पैसे ना होने की बात कही तो वह भड़क गया।

तुरंत मिल रहा कर्ज, वह भी ब्याज मुक्त , बस आपको करना है ये काम

पत्थर समझ कर रखता था घर में ,कीमत जानी तो उड़ गये होश

ट्रैफिक पुलिस  उसकी जेब की तलाशी लेने लगा। कासिम की जेब से 500 रुपये मिलने पर रख लिए। इस वसूले गए फाइन की बाकायदा पुलिस वाले ने पावती भी दी। जिससे यह साबित हो सका कि पुलिस वाले ने कासिम से फाइन लिया है। अब इसमें हैरान करने वाली बात यह है कि कासिम को जो पावती दी गई है उस पर जो रजिस्ट्रेशन नंबर है वह किसी स्कूटर का है और किसी महिला के नाम पर दर्ज है।

फिर बढ़े तेल के दाम, जानें आज क्या है पेट्रोल-डीजल का रेट..

Maruti Suzuki Swift क्या हादसे में बचा पाएगी आपकी जान, जानकर रह जाएगें हैरान

यूपी पुलिस को योगी सरकार देगी ये बड़ा तोहफा….

यूपी की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी को लगा बड़ा झटका…

अब हथियार खरीदना हुआ आसान, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन….