Breaking News

अब अयोध्या में जहरीली शराब पीने से इतने लोगों की मृत्यु, कई बीमार

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में अयोध्या जिले के गोसाईंगंज क्षेत्र में होली के मौके पर जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि करीब पांच लोग बीमार हो गये । इससे पहले चित्रकूट में भी जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मृत्यु हो गयी थी।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गोसाईंगंज क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव में होली के दिन पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व प्रधान ने होली पर शराब पार्टी दी थी । पार्टी में बांटी गयी शराब के पीने के बाद लोगों की तबियत खराब होने लगी । कुछ देर बाद रामबुझारत वर्मा के 32 वर्षीय पुत्र वीरेन्द्र वर्मा तथा मोतीलाल वर्मा के पुत्र 30 वर्षीय धर्मेन्द्र वर्मा की मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि राम बहादुर ,राजेश प्रजापति,जयश्री,ध्रुव कुमार वर्मा, राम सुभावन वर्मा की तबियत खराब हो गयी है।
उन्होंने बताया कि बीमार लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है,जहां रामबहादुर तथा राजेश प्रजापति की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। मृतक धर्मेन्द्र वर्मा के पिता मोतीलाल वर्मा ने निवर्तमान प्रधान राजनाथ वर्मा के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।
जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने धरना दिया। सूचना पर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय समेत अन्य अधिकारी धरना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाया दोषितयों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।