Breaking News

अब इस एक्ट्रेस की बेबी बंप के साथ फोटो हो रही है वायरल

मुंबई, करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा की प्रग्नेंसी के बाद अब बॉलीवुड की एक और स्वीट एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं जी हां हम बात कर रहें हैं अमृता राव की, जिनकी बेबी बंप के साथ फोटो खूब वायरल हो रही है।

हाल ही में अमृता राव अपने पति आरजे अनमोल के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट की गई। डॉक्‍टर के क्‍लिनिक विजिट के दौरान ली गई है फोटो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

आपको बता दें अमृता राव वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में करीबी लोग ही ज्यादा जानते है।अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं। अमृता और अनमोल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी की थी। उनकी इस शादी में परिवार और सिर्फ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

अमृता राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में फिल्म “अब के बरस” से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की. इसके बाद साल 2003 में फिल्म इश्क-विश्क की सफलता के बाद उनकी पहचान एक सिपंल एंड स्वीट हिरोइन की तरह बन गई. फिर उन्होंने “मस्ती”, “मैं हूं ना”, “वाह लाइफ हो तो ऐसी” जैसी फिल्में की। साल 2006 में आई “विवाह” अमृता राव की सबसे सफल फिल्म रही. इस फिल्म के लिए उन्हें दादा साहब फाल्के अकेडमी पुरस्कार भी मिला. “विवाह” के बाद उनके पास ऐ सीधी साधी लड़की के ऑफर आने लगे लेकिन अमृता खुद अपनी सिंपल छवि से तंग आ गई हैं. इस छवि से बाहर निकलने के लिए उन्होंने एक हॉट फोटोशूट करवाया और दिखा दिया कि वह भी ग्लैमरस रोल करने की क्षमता रखती हैं.

आखिरी बार अमृता बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दिकी थे
अमृता राव ने इसमें बाल ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। उनके किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया था।

रिपोर्टर-आभा यादव