75वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एनआरआई चायवाला की 75 किस्मों की चाय का स्वाद है खास

नई दिल्ली, विभिन्न प्रकार की चाय के विशेषज्ञ जगदीश कुमार एनआरआई चायवाला देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में 75 अलग-अलग स्वादों की पेशकश कर रहे है। 75 विभिन्न प्राकृतिक स्वाद और मिश्रण प्रदान करता है जो स्वस्थ, प्रतिरक्षा बूस्टर और आपके लिए फायदेमंद होते हैं। निरोगया चाय, योग माया चाय, कड़ा, और सूर्यस्त्र चाय उपलब्ध विविध स्वादों में से कुछ हैं।

एनआरआई चायवाला के संस्थापक जगदीश कुमार ने कहा, “वह स्टार्टअप इंडिया और मेक इन इंडिया को प्रोत्साहित करेंगे। वह भारतीय युवाओं को व्यवसाय शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वह महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए भी काम करते हैं। हमारी चाय विभिन्न प्रकार के स्वास्थ्य लाभ प्रदान करती है, और आम लोगों के लाभ के लिए उनकी कीमतें बहुत ही उचित हैं, जो इसे खरीद भी सकते हैं।”

इस चाय का सेवन करने के बाद कई तरह के फायदे होते हैं। आपको प्रतिरक्षा में वृद्धि, बेहतर पाचन, बेहतर दृष्टि, कम कोलेस्ट्रॉल आदि से लाभ होगा। आपका तनाव कम होगा, और आप समग्र रूप से बेहतर महसूस करेंगे। अपने शरीर को डिटॉक्स करेंगे, और वजन घटाने में इसकी सहायता के परिणामस्वरूप आपका खून साफ होगा।

रिपोर्टर-आभा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com