Breaking News

मेरठ में 9 महिलाओं समेत इतनों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद संख्या हुई 1737

मेरठ, उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार को 9 महिलाओं समेत 17 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद जिले में कोविड-19 संक्रमितों की कुल संख्या 1737 पहुंच गई है ।

लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालिज के कोविड-19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज कुल 811 नमूने लिये गये थे, जिनमें 17 नये कोरोना संक्रमितों में प्रभातनगर से व्यापारी, एकता नगर से फोटोग्राफर, गढ़ रोड से गृहणी, मुल्तान नगर से व्यापारी, शीशमहल से पत्रकार, पंजाबीपुरा से जौहरी, सरधना से गृहणी, तलवार पैट्रोल पम्प से छात्रा, पठानपुरा गांव से गृहणी, सुभारती मेडिकल कालिज से महिला चिकित्सक, रसूलपुर धौलड़ी से गृहणी, आंगनवाड़ी कर्मी महिला, छात्रा, 2 पुरुष, पल्लवपुरम से व्यापारी, किला परीक्षितगढ़ से गृहणी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि जिले में 1737 संक्रमितो में से अब तक 1268 मरीज ठीक हो चुके हैं । आज बुढ़ानागेट स्वामीपाड़ा निवासी गृहणी, जानी गांव से फौजी, मौहल्ला कल्याण सिंह निवासी काेरोना संक्रमित श्रमिक की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। जिले में अब तक 82 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है । मेरठ में अभी 387 सक्रिय रोगी अस्पताल में भर्ती हैं।