Breaking News

न्यूट्रिज़ो ने लैक्टोबाइट्स और नेल द नॉजिया रेंज में नए फ्लेवर लॉन्च किए

नई दिल्ली, ब्रांड ने अपने लैक्टेशन-एडिंग बार लैक्टोबाइट्स और मितली-अवरोधक ओरल स्ट्रिप्स नेल द नॉजिया के लिए नए फ्लेवर पेश किए हैं.लैक्टोबाइट्स अब चॉकलेट वनीला फ्लेवर और सौंफ और बेरी + चॉकलेट वनीला फ्लेवर के नए कॉम्बो पैक में उपलब्ध हैं. स्तनपान कराने वाली मां के लिए अनुशंसित आहार भत्ता (आरडीए) पर विचार करते हुए भारत का पहला लैक्टेशन एडिंग बार, न्यूट्रिज़ो द्वारा लैक्टोबाइट्स विशेषज्ञों द्वारा तैयार किया गया है.

चॉकलेट वेनिला स्वाद में उपलब्ध नया बार कोको और वेनिला और अन्य ऊर्जा-बढ़ाने वाली सामग्री की अच्छाई से भरा हुआ है, जो मिठाई के लिए आपकी लालसा को कम करने में आपकी मदद करता है. ब्लूबेरी और क्रैनबेरी से आने वाले एंटी-ऑक्सीडेंट बार स्तनपान कराने वाली माताओं को पूरे दिन ऊर्जावान बनाए रखने में मदद करते हैं. 10 ओरल स्ट्रिप्स के पैक में उपलब्ध, नया नेल द नॉजिया फ्लेवर अदरक, नींबू, कच्चा आम और इमली में उपलब्ध है.इस प्रकार इमली, कच्छी कैरी और नींबू के पुराने स्वाद की याद दिलाता है.माताओं को नए स्वादों को आज़माने में मदद करने के लिए एक मिक्स कॉम्बो पैक भी है.

मतली के लिए भारत की पहली नैनो तकनीक आधारित ओरल स्ट्रिप्स को भी अब उनके अद्वितीय संयोजन और प्रक्रिया के लिए पेटेंट के साथ प्रदान किया गया है. ये ओरल स्ट्रिप्स सुरक्षित हैं और इसमें प्राकृतिक एंटीमेटिक्स जिंजरवर्स हैं, जो नैदानिक ​​रूप से मान्य हैं. यह गर्भवती और स्तनपान कराने वाली माताओं को मतली दूर करने में मदद करती है. सिर्फ इतना ही नहीं आवश्यक मल्टीविटामिन से भरपूर, ओरल स्ट्रिप्स बच्चे के स्वस्थ विकास को भी सुनिश्चित करती हैं.

नए स्वादों के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, रिचा पेंडेक, संस्थापक और सीईओ, न्यूट्रिज़ो ने कहा, “लैक्टोबाइट्स और नेल द नॉजिया को भारत में गर्भवती और स्तनपान कराने वाली माताओं द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है.45000 से अधिक परिवारों की सेवा करते हुए, हम न्यूट्रिज़ो में लगातार नई माताओं को कुछ नया प्रदान करने का प्रयास करते हैं,जो हमारे उत्पादों का आनंद लेते हुए उनकी भलाई को बढ़ावा देता है. लैक्टोबाइट्स और नेल द नॉजिया के लिए नया फ्लेवर मां और उनके बच्चे के समग्र कल्याण के लिए कुछ स्वदेशी और विश्व स्तर पर लोकप्रिय सामग्री को उजागर करता है.

अर्पणा यादव