Breaking News

ऑफिस ने अपने नये उत्पाद के माध्यम से ‘वर्क फ्रॉम होम’ में मचाई धूम

नयी दिल्ली, देश के सबसे बड़े घरेलू को-वर्किंग स्पेस प्रोवाइडर ऑफिस ने अपनी नई अभिनव पेशकश ‘ऑफिस@होम’ को लॉन्च कर अपने वर्क प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को और विविधतापूर्ण बनाया है।

ऑफिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं संस्थापक अमित रमानी ने कहा, ‘‘वर्क फ्रॉम होम ने वर्तमान स्थिति ने काम करने की नई शैली को जन्म दिया है। कंपनियां और लोग इस नये नियम के अनुसार चलने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और अभी को एक ऐसे समाधान की जरूरत है, जो उन्हें घर बैठे, सुरक्षित तरीके से उत्पादनशीलता और क्षमता बनाये रखने और निर्मित करने में मदद दे। ऑफिस@होम एक क्रांतिकारी समाधान है, जो दूर से काम करने की लोचशीलता के साथ कार्यालय जैसी उत्पादनशीलता देता है। इसकी पेशकशों में स्मार्ट फर्नीचर से लेकर बाधारहित संपर्कशीलता शामिल हैं।”

उन्हेांने कहा वर्तमान के पूर्णबंदी में घर से काम करना विकल्प की बजाए जरूरत बन गया है और लोगों तथा कंपनियों को काम करने की नई शैली की चुनौतियों को तुरंत अपनाने की जरूरत है। घर से काम करना (वर्क फ्रॉम होम) को कंपनियां लंबी अवधि की व्यवसाय निरंतरता के लिये इसे एक अच्छे विकल्प के तौर पर देख रही हैं और यह कर्मचारियों की पसंद बन रहा है। वर्क फ्रॉम हाेम से कंपनियों का खर्च बचेगा और कर्मचारियों को अधिक लचीलापन मिलेगा। कंपनियों की तैयारी का मूल्यांकन करने और घर से काम करने के लिये कर्मचारी को पर्याप्त अवसंरचना देने वाले समाधान की जरूरत ने इस नये उत्पाद को जन्म दिया है।

‘ऑफिस@होम’ एकीकृत प्लेटफॉर्म है, जो तीन सूत्रीय ‘असेस्मन्ट टूल’, ‘टूलकिट’ और टेक्-अनेबलमेंट’ के जरिये वितरित कार्य का अनुभव देता है। यह उत्पाद घर से अच्छी तरह काम करने की लोचशीलता प्रदान करता है और कार्यालय के उत्पादनशील माहौल की प्रतिकृति बनाता है। ऑफिस सेंटर्स व्यापक नेटवर्क का उपयोग कर ऑफिस को-वर्किंग कम्युनिटी का सदस्य होने के सभी लाभ और अधिकार देता है। इसमें ऑफिस सेंटर्स के व्यापक नेटवर्क तक पहुँच, ‘कॉम्पलिमेन्टरी मीटिंग रूम क्रेडिट्स’, डे पास, प्रिंटिंग, स्कैनिंग और डिलीवरी सेवाएं नजदीकी ऑफिस सेंटर पर और ऑफिस इवेंट्स की एक्सक्लूसिव एंट्री, वर्चुअल या फिर सामाजिक दूरी के नियमों के अनुसार शामिल हैं।