Breaking News

सिख की पगड़ी उछालने पर, केंद्रीय मंत्री का सीएम को ट्वीट, तो पुलिस आई एक्शन मे

लखनऊ , सिख युलक की पगड़ी उछालने के एक मामले मे जब केंद्रीय मंत्री ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए ट्वीट किया तो इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश में अमरोहा के मंडी धनौरा क्षेत्र में सिख युवक की पगड़ी उछालने के मामले में दो नामजद आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि तीन की तलाश की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने  बताया कि चांदरा फार्म स्थित सरदार गुरुविंदर सिंह की पगड़ी उछालने के मामले में आरोपी सोनू समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले ने आज उस समय तूल पकड़ लिया है जब सिख समाज की ओर से गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी दिल्ली और शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी अमृतसर से इसकी शिकायत की गई है। साथ ही केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए ट्वीट किया है।

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल, बीते रविवार को गांव शेरपुर में चांदरा फार्म निवासी गुरुविंदर समेत दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान सिख समाज के युवक ने मारपीट किए जाने व पगड़ी को उछालने का आरोप लगाया था। वहीं सिख समाज के लोगों ने थाने पर पहुंचकर मामले की जांच कराकर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की थी।

पीडित पक्ष की तहरीर पर मनीराम, विजेन्द्र, हुक्म सिंह, सोनू व रवि के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर सोनू समेत नामजद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर क्षेत्र के विधायक राजीव तरारा ने भी गांव पहुंच कर पीडित परिवार से मुलाकात की है।