Breaking News

इतनी सी बात पर एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी को इस कदर पीटा,हुई मौत

ललितपुर, उत्तर प्रदेश में ललितपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र में गेट खोलने में देरी होने से नाराज एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बिरधा पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम सतरवांस निवासी क्रांति कुशवाहा (46) को उसके पति कल्लू उर्फ कल्याण ने इसलिये पीट दिया क्योंकि उसे गेट खोलने में देरी हो गयी थी। महिला का पुत्र सूरज ललितपुर से मजदूरी कर जब वापस घर पहुंचा तो उसे मां बेहोश अवस्था में घर में पड़ी मिली। घायल मां को उपचार के लिए वह बिरधा के स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां हालत गम्भीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, लेकिन उपचार के दौरान हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

परिजन उपचार के लिए उसे एक प्राइवेट चिकित्सालय में ले गए, लेकिन वहाँ ज्यादा रूपये मांगने पर वह मेडिकल कॉलेज ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पुत्र की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कल्लू उर्फ कल्याण के खिलाफ 304 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।