Breaking News

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के विवादित बयान को लेकर, कांग्रेस का बड़ा हमला 

नयी दिल्ली, कांग्रेस ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के कथित विवादित बयान को लेकर  उन पर निशाना साधा और कहा कि वह अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगें या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेतृत्व उनसे इस्तीफा देने के लिए कहें।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने हालिया बयान में कथित तौर पर कहा है कि महिलाओं को “फटी हुई जींस” पहने देखकर उन्हें हैरानी होती है तथा उनके मन में सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने आरएसएस के खाकी-नेकर वाले पारंपरिक गणवेश (पहनावा) वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संघ प्रमुख मोहन भागवत और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘हे भगवान, इनके घुटने तो नजर आ रहे हैं।’’

उधर, पार्टी की नेता अलका लांबा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ये पहली बार नहीं है कि भाजपा के किसी नेता ने इस तरह का बयान दिया है। यह सोचा-समझा बयान है, जो संघ, भाजपा और संवैधानिक पदों पर बैठे उनके नेताओं की सोच को दर्शाता है।’’

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अतीत में इसी तरह की टिप्पणियां कर चुके हैं।

अलका ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री और महिला एवं बाल विकास मंत्री भी तीरथ रावत के बयान पर चुप हैं। यह दुखद है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘उत्तराखंड के मुख्यमंत्री माफी मांगें, नहीं तो उन्हें पद से तुरंत इस्तीफा देने के लिए कहा जाए।’’

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com