Breaking News

गणेश चतुर्थी के पर्व पर अदिति भाटिया ने शेयर किया अपने करोड़ो के घर का वीडियो-

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही भल्ला के रोल से अपनी खास पहचान बनाने वाली 24 साल की अदिति भाटिया ने मुंबई में अपना नया घर खरीद लिया है। इस घर की कीमत करोड़ो में है. हाल ही में अपने नए घर का वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी एक्ससाइटेड नजर आ रहीं हैं.

नए घर की झलक-
अदिति ने गणेश चतुर्थी के पर्व पर इंस्टाग्राम पर नए घर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पिछले कुछ महीने उनके लिए काफी चैलेंजिंग और परेशानी भरे रहे. पर्सनली, प्रोफेशनली, इमोशनली, मेंटली मैं कई चीजों के लिए शुक्रगुजार हूं. कभी-कभी एडलटिंग थोड़ी मुश्किल होती है. मैं हमेशा से मल्टीटास्कर रही हु मैं मेरे नए घर में बप्पा का वेलकम करूंगी. मुझे लगता है कि बप्पा का मुझ पर आशीर्वाद है. घर को बनवाने में खूब पैसे लगे, लेकिन जो सपना देखा था वो पूरा हुआ.

पहले की गृह प्रवेश की फोटोज शेयर-
अदिति भाटिया सोशल मीडिया पर अपने नए घर की फोटोज कुछ महीने ही शेयर कर चुकी है . जिसमें वो अपनी मां के साथ गृह प्रवेश की पूजा बहुत ही विधि-विधान के साथ करती हुई नजर आ रही है. पूजा में एक्ट्रेस ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी नानी को भी शामिल किया. घर खरीदने से पहले अदिति ने मर्सिडीज कार खरीदी थी और अब अपने सपनों का घर खरीद लिया है.

पूजा में अदिति का लुक-
अदिति ने पूजा के दौरान लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और सिर पर पल्ला रखा हुआ है माथे पर रोली का टीका उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है. अदिति का ये रूप देख कर लोग उनकी सुंदरता पर खूब कमेंट्स कर रहे है. किसी ने लिखा- क्या नूर बरसाया है खुदा ने आपको… तो दूसरे ने लिखा…सो ब्यूटीफुल लुक्स प्रिटी स्माइल लवली एक्सप्रेशन आईज गॉर्जियस लिप्स साथ नए घर की ढेर सारी बधाई भी दे रहें है.

मां को दिया क्रेडिट-
अदिति भाटिया ने नया घर खरीदने का क्रेडिट अपनी मां को दिया है. उन्होंने अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘आज जो भी मेरे पास है उसकी वजह सिर्फ मेरी मां है. मैं बहुत फालतू के खर्चे करती हूं, लेकिन मेरी मां सब कुछ मैनेज कर लेती हैं. इसीलिए मैं इन्हें थैंक्यू बोलती हूं.’

सोशल मीडिया से लाखों की कमाई-
टीवी स्टार अदिति भाटिया आजकल किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के रूप में भी जानी जाती हैं. और लाखों की कमाई करती हैं. साथ ही अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. अदिति के 6.5 मिलियन फॉलोअर्स है.

रिपोर्टर-आभा यदव