Breaking News

यूपी में जारी है ऑपरेशन क्लीन अभियान,ताबड़तोड़ एनकाउंटर,3 बदमाश गिरफ्तार

नोएडा, दिल्ली से सटे नोएडा-ग्रेटर नोएडा में आज-कल बदमाशों का तांडव बदस्तूर जारी है।आज-कल बदमाशों के साथ पुलिस की लगातार मुठभेड़ हो रही है ।बीते 10 दिनों में अब तक 12 एनकाउंटर और दो दर्जन बदमाश  घायल हुऐ है।

अपराधों पर लगाम लगाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ऑपरेशन क्लीन अभियान के तहत ताबड़तोड़ मुठभेड़ कर रही है। इसके बावजूद बदमाश बेखौफ हैं। इसी कड़ी में आधे घंटे में नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो एनकाउंटर हुए ।पुलिस ने दो घायल समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।पहली मुठभेड़ नोएडा में हुई यहां से पुलिस ने एक बाइक 105000 रुपये नगदी अवैध हथियार सहित अवैध हथियार सहित कुछ कारतूस बरामद किए। पुलिस के मुताबिक शाम ढलते ही नोएडा की सेक्टर-20 पुलिस ने सेक्टर-8 में मुखबिर की सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाया।

इसी दौरान पुलिस ने जब दो बाइक सवार संदिग्धों को रुकने का इशारा किया तो दोनों आरोपी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर क्रॉस फायरिंग की जिसमें लगभग दो दर्जन लूट, हत्या के मामले दर्ज शातिर बदमाश  मुशीर नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया, मुशीर दिल्ली के नन्दनगरी का निवासी जबकि इस बदमाश के दूसरे साथी हर्ष को पुलिस ने ऐसे ही गिरफ्तार कर लिया।

दुसरी तरफ ग्रेटर नोएडा से खबर आई कि डागा गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान दो बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में बदमाश  के पैर में गोली लगी ।शातिर बदमाश की पहचान गाजियाबाद लोनी के रहने वाले मुस्तकीम के रूप में हुई है। जांच में पुलिस को पता चला कि गिरफ्तार बदमाश ट्रोनिका सिटी गाजियाबाद से वांछित था।शहर में भी लूट की विभिन्न घटनाओं को अंजाम दे चुका था।जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।घायल बदमाश के दूसरे साथी की पहचान नहीं हो सकी है।

फिलहाल पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल और तमंचा बरामद हुआ है। जबकि बदमाश पर नोएडा के साथ ही गाजियाबाद के विभिन्न थानो में भी कई मामले दर्ज हैं।