Breaking News

तनाव का असर सीमा पर दिखा, पाकिस्तान ने मिठाई लेने से किया इन्कार

श्रीगंगानगर,  केन्द्र सरकार द्वारा जम्मू.कश्मीर में धारा 370 के कुछ प्रावधान समाप्त करने के बाद से पाकिस्तान के साथ लगातार बढ़ रहे तनाव का असर आज सीमा पर दिखाई दिया जब पाकिस्तानी रेजरों ने बकरीद के अवसर पर सीमा सुरक्षा बल की ओर से भेजी गई मिठाई लेने से इन्कार कर दिया।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

बल के सूत्रों के अनुसार सुरक्षा बल के जवान परम्परानुसार पाकिस्तानी रेंजर्स के लिए फल और मिठाई लेकर जीरो लाइन पर पहुुंचेए लेकिन रेंजर्स की तरफ से यह तोहफे कबूल नहीं किये गये। राजस्थान में पाकिस्तान से लगती करीब 1100 किमी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तीस से अधिक सीमा चौकियों पर होलीए दीवालीए ईदए 26 जनवरी एवं और अगस्त के मौकों पर बीएसएफ.पाकिस्तानी रेेंजर्स में मिठाइयों का आदान.प्रदान करने की परम्परा वर्षों से चली आ रही है, लेकिन जब.जब दोनों देशों में सम्बंध तनावपूर्ण होते हैं और सीमाओं पर सेना का जमावड़ा होने लगता है, तब यह तोहफे कबूल नहीं किये जाते।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

ज्यादातर बार रेंजर्स ही तोहफे स्वीकार नहीं करते। ऐसे बहुत कम मौके आये हैं कि जब बीएसएफ ने पाक रेेंजर्स के तोहफे न कबूल किये हों।सूत्रों के अनुसार आज बकरीद के मुकद्दस मौके पर करीब 32 सीमा चौकियों पर बीएसएफ के जवान तोहफे लेकर गये थे। उन्हें तोहफे लेकर लौटना पड़ा। इससे पहले पाकिस्तान द्वारा सीमा पर सेना का जमावड़े की खबरें आ रहीं थी,  इससे सीमा पर तल्खी बढ़ रही है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….