पाकिस्तान के इस बड़े नेता ने गाया- सारे जहां से अच्छा, हिन्दोस्तां हमारा,फिर…..

नई दिल्ली,जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेश में बांटने के भारत सरकार के फैसले के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. कश्मीर पर तिलमिलाया पाकिस्तान भारत को लगातार परमाणु बम की भी धमकी दे रहा है. पूरी दुनिया में मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान को इस बार अपने ही लोग ने भारत को समर्पित राष्ट्रीय गीत गाकर एक तरह से पाकिस्तान के गाल पर तमाचा मारा है.

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

इस वीडियो में पाकिस्तान मुत्तिहिदा कॉमी मूवमेंट (एमक्यूएम) पार्टी के संस्थापक अल्ताफ हुसैन (Altaf Hussain) ‘सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा’ गीत गाते नज़र आ रहे हैं. अल्ताफ हुसैन का ये वीडियो न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. अल्ताफ हुसैन भारत विभाजन के आलोचक और पाकिस्तान में मुहाजिरों का समर्थन करने वाले नेता के रूप में जाने जाते हैं.

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

इससे पहले अल्ताफ हुसैन ने कश्मीरियों से पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तान सरकार पर विश्वास न करने की हिदायत दी थी. उन्होंने कहा था कि मैं खुदा के लिए आपसे अपील करता हूं कि पाकिस्तानी सेना और सरकार की बातों पर यकीन करना बंद करें. पाकिस्तान की सेना और सरकार दोनों ही पिछले 72 साल से आजतक आपको धोखा दे रहे हैं.

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

अल्ताफ ने पाकिस्तान की सेना (Pakistani Army) की कश्मीर को लेकर प्रोपेगैंडा को गलत बताते हुए कहा कि पाकिस्तानी सेना ने कुछ स्लोगन बनाए हुए हैं जिससे वह कश्मीरियों को ठग रहा है. जैसे- कश्मीर बनेगा पाकिस्तान, हम लेके रहेंगे आज़ादी. उन्होंने कहा कि आज़ादी और कुछ नहीं बस अल्लाह है. हुसैन ने कहा कि कश्मीर पाकिस्तान के लिए गले की नस जैसा है. पाकिस्तान की सेना कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है और पूरी पाकिस्तानी सेना कश्मीर के लोगों के साथ खड़ी हुई है.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….