Breaking News

पंचायत सदस्य सुरेंद्र यादव की गोली मार कर हत्या, गुस्साए समर्थकों ने उठाया ये कदम ?

आज़मगढ़ , उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के निजामाबाद इलाके के नवादा बाजार में क्षेत्र पंचायत सदस्य सुरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।
यह घटना कल रात उस समय हुई जब सुरेंद्र यादव एक तेरहवीं के निमंत्रण से वापस लौट रहे थे। हत्या से गुस्साए उनके समर्थकों ने बाजार में खड़ी दो मोटरसाइकिल फूंक दी।
पुलिस ने आज यहां कहा कि जब सुरेंद्र यादव तेरहवीं के निमंत्रण से अपने घर लौट रहे थे उसी दौरान क्षेत्र के किसी मामले को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें रोका । दोनों के बीच आपस में बातचीत हुई। बातचीत केेेे दौरान नोकझोंक हुई और उसी समय इन लोगों ने असलहे से गोली मारकर हत्या कर दी ।
हत्या की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए ।गुस्साई भीड़ ने बाजार खड़ी दो बाइक फूंक दी । सूचना पाकर पुलिस पहुंची। डीआईजी सुभाष चंद दुबे और आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह भी पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच गए। किसी तरह समझा-बुझाकर हालात पर काबू किया गया । परिजनों की तहरीर पर 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में एक आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी के लिए पुलिस की 6 टीमें गठित की गई हैं।