Breaking News

PM मोदी का रिमोट कंट्रोल वाला बयान मल्लिकार्जुन खड़गे का अपमान: कांग्रेस

नयी दिल्ली,  कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए रिमोट कंट्रोल वाले बयान को सिर्फ मल्लिकार्जुन खडगे का नहीं बल्कि वर्ग का भी अपमान है जिससे मल्लिकार्जुन खडगे आते हैं।

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बुधवार को यहां एक बयान में कहा कि श्री मोदी का यह बयान राजनीतिक नहीं है बल्कि यह उन लोगों पर हमला है जिस पृष्ठभूमि से श्री खड़गे का संबंध है। श्री मोदी का यह बयान उस समाज का अपमान है जिससे मल्लिकार्जुन खड़गे का संबंध है।

उन्होंने कहा,“प्रधानमंत्री मोदी ने धरती पुत्र, हमारी पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खडगे का अपमान किया है। यह हल्का फुल्का राजनीतिक बयान नहीं है बल्कि उन लोगों पर सीधा और कड़ा हमला है जो समाज की उत्पीड़ित पृष्ठभूमि से जुड़े हैं लेकिन सार्वजनिक जीवन में सफलता का बड़ा लक्ष्य हासिल किए हैं।”

श्री वेणुगोपाल ने कहा,“हकीकत में, श्री मोदी यह पचा नहीं पा रहे हैं कि उनकी पार्टी के सामाजिक न्याय के फर्जी दावों के विपरीत, कांग्रेस ही है जो लोकतांत्रिक तरीके से ऐसे कद्दावर नेता को शीर्ष पद पर पहुंचाने में सक्षम है। मल्लिकार्जुन खड़गे की छह दशकों की राजनीतिक यात्रा भारत के इतिहास में अभूतपूर्व है और लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है।”

गौरतलब है कि श्री मोदी ने आज एक चुनावी सभा में कहा कि अब तक कहा जाता था कि प्रधानमंत्री रिमोट से काम करते थे लेकिन अब देख रहे हैं कि श्री खड़गे भी रिमोट कंट्रोल से काम करते हैं।