Breaking News

प्रधानमंत्री ने करोड़ों साइकिल चालकों को संदेह के घेरे में खड़ा कर दिया : नीरज कुमार

नई दिल्ली, देश के प्रधानमंत्री द्वारा एक विशेष दल के चुनाव चिन्ह को आतंकियों से संबंध बताने वाला बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. सर्वोदय जागरण मंच उनके इस बयान की कड़ी निंदा करता है साइकिल आम गरीब की पहचान है और उसका आत्म सम्मान है. इस बयान से देश के प्रधानमंत्री ने करोड़ों साइकिल चालकों को संदेह के घेरे में खड़ा कर दिया है. यह बयान आम गरीब और मजदूर के आत्मसम्मान को चकनाचूर करने वाला बयान है आतंकी का न कोई देश होता है और न ही कोई धर्म होता है.

सर्वोदय जागरण मंच के अध्यक्ष नीरज कुमार ने कहा कि लगता है यूपी में भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है तभी इस तरीके के दुर्भाग्यपूर्ण बयान भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा दिए जा रहे हैं जो सांप्रदायिकता के आधार पर वोटों के ध्रुवीकरण को करने की कोशिश के तहत दिए जा रहे हैं लेकिन इन्हें यह नहीं पता है कि इस तरीके के दुर्भाग्यपूर्ण बयानों से आम लोगों के आत्मसम्मान को जो ठेस पहुंचेगी उसका परिणाम इन्हें दस मार्च को यूपी की जनता इन्हें प्रदेश की सत्ता से बेदखल करके देने वाली है.

भाजपा हमेशा से ही आम गरीब और मजदूरों का अपमान करती रही है ” इनका नारा सबका साथ सबका विकास” सिर्फ एक ढोंग है ये लोग देश को बांटने और देश में सांप्रदायिकता का जहर घोलने के लिए ही हमेशा कार्य करते रहे है.