Breaking News

पीएम मोदी ने बताया, एक अंगुली की गलती ने कैसे तबाह किया ?

खरगोन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक चुनावी सभा मे बताया कि एक अंगुली की गलती कैसे सबकुछ तबाह करती है ?

लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होना है। जिसके चलते आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के खरगोन में प्रचार अभियान की अंतिम जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को कर्जमाफी के मुद्दे पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘एक अंगुली की गलती’ ने प्रदेश को तबाह कर दिया।

खरगोन में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, मेरे चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से हुई थी। अब आखिरी सभा मध्य प्रदेश के खरगौन में हो रही है। ऐतिहासिक नजर से देखें तो मेरठ और खरगौन के बीच एक डोर ऐसी भी है जिस पर जिस पर अकसर ध्यान नहीं जाता। ये दोनों ही शहर 1857 के स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े हुए हैं।

पीएम मोदी ने कहा, आप दशकों बाद लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाले हैं। इस बार आप सिर्फ एक वोट नहीं डालने वाले बल्कि एक विकसित और नए भारत की नींव डालने वाले हैं। लोकतंत्र में चुनाव सरकार बनाने के लिए होता है।

राजनीतिक दल और उम्मीदवार आपसे अपनी-अपनी नीयत और नीति के हिसाब से वोट मांगते हैं। लेकिन 2019 का चुनाव अन्य चुनावों से भिन्न है। इस चुनाव का नेतृत्व जनता कर रही है। कांग्रेस सरकार को कर्जमाफी के मुद्दे पर आड़ हाथों लेते हुए कहा कि‘एक अंगुली की गलती’ने प्रदेश को तबाह कर दिया।

प्रधानमंत्री मोदी आज मध्यप्रदेश चुनाव प्रचार के आखिरी दिन खरगोन से पार्टी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सरकार कर्जमाफी का दावा कर रही है, लेकिन असलियत ये है कि बैंक किसानों को नए कर्ज नहीं दे रही और घर पर पुलिस भेजी जा रही है।

पीएम ने कहा, ‘‘कमल का बटन दबाकर मतदान करने के आपके पांच सेंकेड आपको मेरे पांच साल का मालिक बना देगी। आप ही मेरे हाईकमान होंगे। ये पांच साल मैं आपको समर्पित करने आया हूं।’’