Breaking News

पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला शकील मुठभेड़ में ढेर, एसपी बाल-बाल बचे

सम्भल,  उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के रजपुरा क्षेत्र में रविवार शाम हुई पुलिस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों का हत्यारोपी ढाई लाख रुपये का इनामी बदमाश शकील मारा गया। मुठभेड़ के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए जबकि बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने की वजह से पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद बाल.बाल बच गये।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि सूचना मलने पर उनके नेतृत्व में मौलनपुर के जंगल में बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश घायल हो गया । उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। मुठभेड़ में मारे गये बदमाश की शिनाख्त दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले ढ़ाई लाख के इनामी शकील के रुप में की गई।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक के हाथ से रगड़कर गोली निकल गई जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मौके पर हथियार और कारतूस बरामद किए गये हैं । इस दौरान इसका एक साथी भागने में सफल रहा है।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

गौरतलब है कि पिछले माह 17 जुलाई बुधवार को पुलिस कैदियों को वैन से मुरादाबाद जिला जेल से चंदौसी न्यायालय पेशी पर 24 बंदियों को पेशी के बाद वापस मुरादाबाद लेकर जा रही रही थी। शाम करीब पांच बजे बनियाठेर इलाके में धन्नूमल तिराहे के पासएचंदौसी ग्रीन कालोनी के समीप बदमाशों ने घात लगाकर पुलिस पर हमला कर अपने तीन साथियों को छुड़ा लिया था। बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आँखों में मिर्च पाउडर डालकर दो पुलिसकर्मियों बृजपाल ;30द्ध और हरेन्द्र;55द्ध की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश पुलिसकर्मियों के हथियार भी लूट ले गए थे।फरार हुए बदमाशों में से एक कमल को अमरोहा पुलिस अधीक्षक डाण्विपिन ताडा के नेतृत्व में पुलिस ने मुठभेड़ में पहले ही मार गिरया था।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….