Breaking News

पुलिसवालों ने जीप की छत पर महिला को बैठाकर दी सजा

पंजाब, अमृतसर में  पति को ले जाने का महिला ने विरोध किया तो पुलिसवालों ने उसे जीप की छत पर बैठाकर सजा दी इस दौरान गिरकर महिला घायल हो गई।

प्रोफेसर ने पकड़ा ABVP कार्यकर्ताओं के पैर और मांगी माफी,जानिए क्यों…

उत्तर प्रदेश सचिवालय में भरें जा रहे ये हजारों पद , जानिए पूरा विवरण

आप को बताते है आखिर पूरा मामला क्या है,महिला का नाम जसविंदर कौर है। उनका आरोप है कि मंगलवार को पुलिस ने उनके घर पर छापा मारा और उनके पति को ले गई।जसविंदर का आरोप है कि जब उन्होंने पुलिस को रोका और वारंट की मांग की तो एक पुलिसकर्मी ने गाली-गलौज किया और उन्हें गाड़ी के बोनट पर बैठा कर गाड़ी दौड़ा दी।

व्यापम घोटाले में बड़ा टर्न, दिग्गज कांग्रेसियों की फंसी गर्दन

अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला…

सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के यह मामला प्रकाश में आया। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि महिला को जीप की छत पर बैठाकर ले जाया जा रहा है। जीप पुलिस का एक अधिकारी चला रहा था। वीडियो में महिला उस वक्त गिरते हुए दिखाई दी, जब अमृतसर जिले के एक इलाके में तेज रफ्तार वाहन अचानक मुड़ा। सीसीटीवी फुटेज में महिला सड़क पर गिरते हुए दिखाई दे रही है और वाहन तेज गति से आगे जाता दिख रहा है। वीडियो में वह उठकर भागने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, शादी के बाहर के संबंध अपराध नहीं

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,अफसरों के हुए बंपर तबादले

सूत्रों ने कहा कि महिला को पंजाब पुलिस की अपराध शाखा के कर्मियों द्वारा जबरन जीप की छत पर बैठाया गया था। जसविंदर कौर ने कहा, पुलिस वालों ने शराब पी हुई थी और उनके साथ कोई लेडी पुलिसकर्मी या अधिकारी भी नहीं थी। एक पुलिस अधिकारी ने मुझे गाड़ी के बोनट पर फेंक दिया और गाड़ी भगा ली।मैं किसी तरह छत के ऊपर जा पहुंची और वो मुझे वैसे ही तीन किलोमीटर तक ले गए। फिर मैं गाड़ी से गिर गई और भाग कर बची।

कौन बनेगा करोड़पति -सीजन 10 को मिला, पहला करोड़पति, जानिये कितने करोड़ जीते ?

अखिलेश यादव ने बीजेपी द्वारा उनकी छवि खराब करने की अफवाह पर दी, जबर्दस्त प्रतिक्रिया

अमृतसर के एसएसपी ग्रामीण परमपाल सिंह का कहना है कि ये टीम चंडीगढ़ से ज़मीन के विवाद से जुड़े मामले की तफ़्तीश के लिए पहुंची थी।जसविंदर कौर उनकी गाड़ी की छत पर चढ़ गईं और गाड़ी पर ईंट मारने लगीं।पुलिस कर्मचारियों को बचाने के लिए जब ड्राइवर गाड़ी को आगे ले जा रहा था तो ये महिला कार से गिर गईं।उन्होंने बताया कि इस रिपोर्ट के मुताबिक महिला को कुछ मामूली चोटें आई हैं, लेकिन असली हालत एक्सरे रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता लगेगी।

अखिलेश यादव के मुलायम सिंह को चाटा मारने का हुआ खुलासा, बीजेपी ने कैसे फैलाया झूठ, देखिए वीडियो

कौन बनेगा करोड़पति -सीजन 10 को मिला, पहला करोड़पति, जानिये कितने करोड़ जीते