Breaking News

बॉलीवुड की फेमस डिम्पल गर्ल इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों छाई

नई दिल्ली, बॉलीवुड डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा अक्सर अपने ट्वीट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने डॉगी के साथ एक फोटो पोस्ट किया है और साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने ये भी बताया है कि उनके डॉगी ने उनकी डूबने से जान बचाई है. प्रीति जिंटा अपने इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

प्रीती जिंटा ने ट्वीट करते हुए कहा, “सच्चा प्यार तब होता है जब आपका डॉगी आपको डूबने से बचाने के लिए जकूजी में भी कूद जाता है (कम से कम वो यह सोचता है).” हालांकि जकूजी में कोई डूबता नहीं है लेकिन प्रीति जिंटा के डॉगी का यह उनके लिए प्यार ही था , जिससे उसे लगा वह उसमें डूब सकती हैं.

प्रीति जिंटा ने आगे कहा, “और तब तक भड़का होता है, जब तक आप बाथ टब से बाहर नहीं आ जाते. मेरे बेबी के साथ एक प्यारा लम्हा” प्रीति जिंटा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी रिप्लाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया था. प्रीति जिंटा का ये फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

प्रीती जिंटा ने फिल्म ‘दिल से’ अपने कैरियर की शुरुआत की थी. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

 

आभा यादव