Breaking News

मिशन 2022 के लिए सपा में सांगठनिक स्तर पर तैयारी शुरू

झांसी , उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव-2022 में फिर से सत्ता में वापसी के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) की झांसी ईकाई ने सांगठनिक स्तर पर कवायद शुरू कर दी है।

मिशन को ध्यान में रखकर प्रधान कार्यालय किसान बाजार में शनिवार को हुई पार्टी की मासिक बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष महेश कश्यप और मुख्य अतिथि एमएलसी रमा निरंजन ने संगठन की मजबूती पर बल दिया । बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी का जनाधार पूरे जनपद मे बढ़ता जा रहा है लोग आशा और विश्वास के साथ पार्टी मे बढकर अपनी भागीदारी दे रहे है । बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ता जल्द ही तैयार होंगे । सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने अपने अपने स्तर से मेहनत कर रहे है आना वाला समय समाजवादी पार्टी का निश्चित रूप से हम मिशन 2022 को फतह करेगे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि एमएलसी रमा निरंजन ने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि जिला स्तर पर कार्यकर्ता मेहनत कर रहे है वो लोगो के बीच जाकर अखिलेश यादव के कार्यकाल व योजनाओं के बारे जनता को याद दिलायें। भाजपा सरकार ने लुभावने सपने दिखाकर जनता को भटका दिया और वोट हासिल किये किन्तु जनता अब जान चुकी है अब वह इनके बहकावे मे आने वाली नही । इस अवसर पर पूर्व प्रदेश सचिव संत सिंह सेरसा ने कहा कि संगठन सर्वोपरि है जो भी पदाधिकारी है वो अपने कर्तव्यों का निर्वहन करे। पूर्व जिलाध्यक्ष सुदेश पटेल ने कहा कि जिले का संगठन पूरी निष्ठा से मेहनत कर रहा है। हम मजबूती की ओर बढ रहे है निश्चित रूप से सभी कार्यकर्ता व नेता 2022 मे सरकार बनायेगे।

पूर्व महानगर अध्यक्ष मिर्जा करामत बेग ने कहा कि हम पार्टी के पुराने कार्यकर्ता है पूरा जीवन पार्टी को दिया और कई बार सरकार बनवाने मे भागीदारी दी। जनता युवाओं पर विश्वास कर रही है अखिलेश यादव युवा चहरा है उन्होने जिला व महानगर की जिम्मेदारी युवाओं को सौपी। हम सब मिलकर पुनः अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनायेगे। बैठक में चौधरी असलम शेर , जिला पंचायत सदस्य वीरेन्द्र प्रताप सिहं वीरू, के के सिंह यादव, संजय पाल, डेनियल साईमन और रीना यादव ने विचार व्यक्त किये।