Breaking News

प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या, आर्थिक संकट से था परेशान

मेरठ, उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में रेलवे रोड स्थित एक होटल में एक प्रॉपर्टी डीलर ने बृहस्पतिवार को कथित तौर पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस ने बताया कि इस बारे में सूचना मिलने पर मौके पर स्थानीय पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम और पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान आशीष बंसल (48), निवासी ग्रेटर नोएडा के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि बंसल पहले मेरठ के थानी टीपी नगर क्षेत्र में रहते थे। करीब चार साल पहले मेरठ की अपनी प्रॉपटी बेचकर ग्रेटर नोएडा में जाकर बस गए थे।

पुलिस अधीक्षक (नगर) के अनुसार आशीष बंसल यहां एक एक होटल में कमरा नंबर 106 में रुके हुए थे। उन्होंने बताया कि दोपहर में होटल का एक कर्मचारी आशीष बंसल के कमरे में पहुंचा तो वहां उनका खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

उन्होंने बताया कि कमरे में आशीष बंसल की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्तौल बरामद हुई। उन्होंने बताया कि उनकी कनपटी में मारी गई गोली भी दीवार में धंसी मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशीष बंसल के तकिए के नीचे सल्फास की गोलियां भी मिलीं।

पुलिस अधीक्षक (नगर) ने पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि मृतक पर काफी देनदारी थी। पुलिस अधीक्षक (नगर) के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है।