Breaking News

राधे मॉ का दिल्ली सीएम रिलीफ फंड में 5 लाख का योगदान

नयी दिल्ली, श्री राधे मॉ चैरिटेबल सोसायटी नयी दिल्ली ने कोरोना वायरस से निपटने में मदद के तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये का योगदान किया है।

श्री राधे मॉ द्वारा संचालित यह सोसायटी अब तक 25 लाख रुपये का योगदान कोविड-19 संबंधी अलग-अलग फंडों में कर चुका हैं। श्री राधे माँ ने अरविंद केजरीवाल द्वारा बेहतर शिक्षा और अच्छी स्वास्थ्य सुविधाओं को आम लोगों तक पहुँचाने के लिए उठाए गए कदमों तथा कोरोना से निपटने के लिए किए जा रहे कार्यों की भी प्रशंसा की है।

सोसायटी ने आज यहां जारी बयान में श्री राधे माँ ने कहा कि समाज सेवा एक ऐसा कार्य है जिससे मन को शांति मिलती है। जो सुख हमें दूसरों की सेवा या समाज की सेवा करने में मिलता है वो सुख सारे सुखों से अलग होता है। हमारे शास्त्रें में भी वर्णित है सेवा परमो धर्म और अगर यह भावना सभी मानव के दिलों में व्याप्त हो जाए तो मानव जीवन को सार्थकता मिल जाएगी और जरूरतमंद लोगों को जीवन। ऐसा करके हम कोरोना जैसी महामारी को हरा सकते हैं।

सोसायटी दिल्ली की तरफ से राधे माँ द्वारा 10 लाख रुपये का योगदान पी.एम. केयर्स फंड में, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कोविड-19 फंड में 5 लाख रुपये का तथा पंजाब के मुख्यमंत्री सहायता निधि कोविड-19 में 5 लाख रुपये का योगदान किया जा चुका है।