राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप ?

कोयम्बटूर,कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तमिलनाडु सरकार को नियंत्रित करने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के लोग उन्हें दिखाएंगे कि उन्हें नियंत्रित नहीं किया जा सकता है।

श्री गांधी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केवल तमिलनाडु के लोग राज्य के भविष्य का निर्धारण करेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि तमिलनाडु के हितों से समझौता किया गया है। उन्होंने सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक पर हमला करते हुए कहा कि तमिलनाडु सरकार के हितों से समझौता किया गया है।

श्री गांधी ने कहा,“तमिलनाडु सरकार ने समझौता किया है। श्री मोदी सीबीआई, ईडी का उपयोग करते हैं जैसा कि वह चाहते हैं। वह तमिलनाडु सरकार को नियंत्रित करके सोचते हैं, वह राज्य के लोगों को नियंत्रित कर सकते हैं। लेकिन, तमिलनाडु के लोग उन्हें दिखाएंगे कि उन्हें नियंत्रित नहीं किया जा सकता है।”

श्री गांधी ने जीएसटी शासन, तमिल संस्कृति, तमिल भाषा और तमिलों के हित सहित विभिन्न मुद्दों पर लगातार श्री मोदी पर हमला करते रहे। उन्होंने पहली बार सत्तारूढ़ दल के बारे में कोई विशेष संदर्भ दिए बिना अन्नाद्रमुक को निशाना बनाया।

उन्होंने कहा,“मेरा तमिलनाडु के साथ राजनीतिक संबंध नहीं है, मेरा तमिलनाडु के साथ पारिवारिक रिश्ता है, तमिलनाडु के साथ मेरा खून का रिश्ता है।” उन्होंने कहा,“मैं आपके परिवार के सदस्य के रूप में यहां आया हूं। मुझे केवल आपका प्यार और स्नेह चाहिए। तमिल लोगों के प्रति मेरी भावना शुद्ध और ईमानदार है।”

कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत में आर्थिक विकास की नींव विविधता है। भारत में विविधता के बिना, हमारे पास अर्थव्यवस्था नहीं होती। वास्तव में, भारत में विविधता के बिना, हमारे पास भारत नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भारत खुद विविधता की पहचान है।

श्री गांधी ने तिरुप्पूर में रामासामी मुतम्मल तिरुमना मंडपम में औद्योगिक श्रमिकों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि हमारे पास बेरोजगारी की समस्या है। पहली चीज जो हमें करने की ज़रूरत है वह एक बार फिर से आर्थिक इंजन शुरू करना है जो वर्तमान में जाम है। इस

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com