Breaking News

रेल मंत्री की हुई जमकर पिटाई,ये है वजह….

नई दिल्ली,भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed Ahmad) को लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए. अपने विवादित बयानों में हमेशा चर्चा में रहने वाले शेख रशीद (Sheikh Rasheed) अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख हैं. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार,  जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे. उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख व रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में उस समय हमला किया गया जब वह एक होटल में पुरस्कार समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. हमलावर शेख रशीद को पीटने के बाद वहां से भाग निकले. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) से संबद्ध पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने ली है.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

रेल मंत्री शेख रशीद ने कुछ दिन पहले ही पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्द कहे थे, जिसके बाद से पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप और ग्रेटर लंदन महिला शाखा के सदस्य उनसे नाराज चल रहे थे. हालांकि उन्होंने रशीद पर केवल अंडा फेंकने की बात कही है.

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

दोनों नेताओं ने कहा कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को उनका अहसानमंद होना चाहिए कि उन्होंने उनके खिलाफ ‘विरोध जताने के लिए ब्रिटेन में अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही इस्तेमाल किया.’ अवामी मुस्लिम लीग ने कहा कि उनके पास इस घटना का कोई वीडियो तो नहीं है लेकिन उन्होंने बताया कि उनके संगठन के सदस्यों ने शेख रशीद के ऊपर हमला किया था. इस मामले में जल्द मामला दर्ज कराया जा सकता है.