Breaking News

राजा भैया ने की मुलायम सिंह यादव से मुलाकात,जानिए क्यों….

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले छोेटे दलों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन की कवायद में जुटे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के पिता और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से गुरुवार को जनसत्ता दल के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मुलाकात की।

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के यहां स्थित आवास पर हुयी मुलाकात के बाद राजा भैया ने बताया कि वह नेता जी को जन्मदिन की शुभकामनायें देने के लिये आये थे। इस मुलाकात के कोई राजनीतिक निहितार्थ न निकाले जायें।

उल्लेखनीय है कि 22 नवंबर को मुलायम सिंह यादव का 83वां जन्मदिन था। इस मौके पर सपा सहित तमाम दलों के नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

राजा भैया ने कहा कि 22 नवंबर को नेता जी के जन्मदिन के मौके पर वह बाहर थे, आज लखनऊ आने पर उन्होंने सबसे पहले नेताजी से मिलकर आशीर्वाइ लिया। उन्होंने कहा कि वह अकसर नेता जी से मिलते थे, लेकिन इस बार कोरोना के कारण मुलाकात का अंतराल ज्यादा हो गया। सपा से जनसत्ता दल के गठबंधन के बारे में चर्चा को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह शिष्टाचार भेंट थी इसके राजनीतिक निहितार्थ नहीं निकाले जाने चाहिये।