Breaking News

राखी सावंत ने किया सुशांत सिंह को लेकर चौंकाने वाला दावा

मुबंई, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अभी एक हफ्ता ही बीता है.उनकी अचानक हुई इस दुखत मौत से अब तक उनके दोस्त और फैंस उबर नहीं पाए हैं. सबी लोग जानना चाहते हैं कि उन्होंने ये कदम आखिर क्यों उठाया. इसी बीच अब बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे बात की है.

राखी सावंत ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो दावा कर रही है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने के बाद उनके सपने में आए थे. राखी ने ये भी कहा कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा.

राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जो राखी कह रही है, उसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएंगा. राखी वीडियो में कहती हैं, ‘रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा. मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत.

आगे राखी ने कहा, क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा. मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ. तो सुशांत ने कहा, ‘राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा.’

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सुशांत के फैंस इस वीडियो पर काफी गुस्सा जता रहे हैं. लोगों का कहना है कि किसी की मौत हुई है उसके ऊपर इस तरह का मजाक करना ठीक नहीं हैं. ट्विटर पर उनके इस वीडियो पर कई कमेंटस आ रहे है.