Breaking News

राम गोपाल वर्मा ने अपनी मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म का रिलीज से पहले दिल्ली में किया प्रमोशन

नई दिल्ली-भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर, स्‍क्रीनराइटर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा अपनी विवादित फिल्म ‘खतरा डेंजरस’ के प्रमोशन के लिए दोनों एक्ट्रेसेज के साथ दिल्ली पहुचे।

राम गोपाल वर्मा की पहली लेस्बियनलव स्टोरी पर बनी मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म ’खतरा: डेंजरस सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद सिनेमाघरों में 8 अप्रैल 2022 को
रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म की कहानी दो औरतों के बीच प्यार और उनके समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है। जो इस पुरुष प्रधान समाज से असंतुष्ट होकर एक दूसरे की तरफ आकर्षित होती हैं। इस क्राइम थ्रिलर–ड्रामा फिल्म में काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन शूट हुए हैं। फिल्म में साउथ फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल में हैं।
आपको बता दें राम गोपाल वर्मा अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी ये फ़िल्म भी अपने बोल्ड सब्जेक्ट और महिला समलैंगिक प्रेम कहानी को लेकर फिल्म सेंसर बोर्ड से पास होने के इंतजार में थी और फिर ’A’ सर्टिफिकेट के साथ इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास भी कर दिया था।

राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। ट्विटर के जरिए फिल्म की पोस्टर पर रिलीज डेट शेयर कर उन्होंने खुशी भी जताई थी।

अब राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कितना पसंद किया जाता है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

रिपोर्टर-आभा यादव