Breaking News

हमीरपुर सामूहिक बलात्कार व हत्या मामले का, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर,  उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के कुरारा क्षेत्र में शनिवार को सामूहिक बलात्कार के बाद बालिका की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

चित्रकूटधाम के पुलिस उपमहानिरीक्षक अनिल कुमार राय ने  संवाददाताओं को बताया कि गांव के पप्पू खान एवं बीरू परिहार ने शराब पीने के बाद घर के बाहर सो रही है जगदीश कोरी की 11 वर्षीय पुत्री को उठाकर कब्रिस्तान के पास ले गये थे । बलात्कार के बाद उन लोगों ने बालिका की गला घोटकर हत्या कर दी थी। पुलिस इस मामले में गांव के पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। बीरू और पप्पू खान ने इस घटना को अंजाम दिया था।

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

श्री राय ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिये पुलिस की पांच टीमें लगायी गयी थी। रविवार दोपहर पुलिस ने पप्पू खां को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरा आरोपी बीरू परिहार भागने में सफल रहा । पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उनका दावा है कि फरार आरोपी बीरू को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इस घटना के बाद के रानी लक्ष्मी बाई सम्मान कोष से पीड़ित परिवार के पिता को दस लाख रूपये की धनराशि और एससीएसटी एक्ट के तहत मिलने वाली धनराशि दी गयी है।

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास और शौचालय का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है।इस बीच पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया कि दोनों युवक गांव में शराब पीकर इधर.उधर घूमते रहते थे घटना के बाद दोनों ही अचानक गायब हो गये थे। इस घटना का खुलासा करने के बाद श्री राय ने पुलिस टीम को 25 हजार रूपये का नगद इनाम दिया है।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….