Breaking News

यौन शोषण के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद ने जेल से कर डाली ये मांग

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के बहुचर्चित यौन शोषण के मामले में जेल में बंद पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने आज जेल से पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर उनसे पांच करोड़ की रंगदारी मांगने वाली पीड़िता समेत चारों आरोपियों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की ।

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

वहीं उनके अधिवक्ता ने मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी ओमवीर सिंह ;सीजेएमद्ध की अदालत में प्रार्थना पत्र देकर मांग की है कि रंगदारी मांगने के आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट लगाने के लिए प्रार्थना पत्र को स्पेशल कोर्ट को ट्रांसफर किया जाए।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

जेल सूत्रों ने बताया कि पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने उन्हें एक पत्र दिया हैए जिसमें उनसे पांच करोड़ की रंगदारी मांगने वाले आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है । यह पत्र विभागीय डाक से पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर के पास भेज दिया गया है।

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

स्वामी चिन्मयानंद की उच्चतम न्यायालय की अधिवक्ता पूजा सिंह ने आज यहां बताया कि उन्होंने यहां सीजेएम ओमवीर सिंह की अदालत में आज एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें कहा गया है कि रंगदारी मांगने के आरोपियों पर गैंगस्टर लगाया जाना चाहिए और प्रार्थना पत्र में अनुरोध किया है कि न्यायालय इसे गैंगस्टर एक्ट की सुनवाई के लिए स्पेशल कोर्ट को भेजें स्वामी चिन्मयानंद की अधिवक्ता ने बताया की चिन्मयानंद ने पत्र में लिखा है कि वह मुमुक्षु शिक्षा संकुल के अधिष्ठाता है जिसके तहत पांच शिक्षण संस्थाएं चल रही हैं इसके अलावा विभिन्न जगहों पर 17 आश्रम संचालित है जिनके वो ट्रस्टी हैं।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

चिन्मयानंद ने अपने पत्र में कहा है कि वह नौ अगस्त को अपने आवास पर बैठे थे तभी सचिन सेंगर उनके पास आया और उनसे कहा कि आपकी प्रतिष्ठा धूमिल करने के उसके पास पूरे साक्ष्य हैं । आप पांच करोड रुपए दे दो नहीं तो आपके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया जाएगा।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….