Breaking News

राष्ट्रीय जनता दल ने मनाया गरीब अधिकार दिवस, थाली पीटकर किया प्रतिकार

पटना , भारतीय जनता पार्टी की रविवार को होने वाली वर्चुअल रैली के विरोध में बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल ने गरीब अधिकार दिवस मनाया और थाली-कटोरा पीटकर इसका प्रतिकार किया।

राजद विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के यहां 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए गोल घेरा बनाया गया, जहां विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, श्रीमती राबड़ी देवी, विधायक तेजप्रताप यादव और विनोद श्रीवास्तव के साथ ही राजद के वरिष्ठ नेता इकट्ठा हुए और थाली-कटोरा बजाया।

इसके साथ ही पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर भी कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर वर्चुअल रैली का प्रतिकार किया। इसी तरह पार्टी के सभी विधायक और विधान पार्षदों ने अपने-अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में थाली-कटोरा खाली बजाकर विरोध जताया।

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ताली-कटोरा बजाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लॉकडाउन के दौरान दूसरे प्रदेशों से लौटे श्रमिकों की मौत पर भाजपा जहां जश्न मना रही है वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों को दिग्भ्रमित कर रहे हैं। भाजपा ऐसी पहली पार्टी होगी, जो श्रमिकों की मौत पर जश्न मनाएगी। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह मुख्यमंत्री श्री कुमार से पूछना चाहेंगे कि क्या मजदूर चोर हैं और इससे संबंधित पत्र कैसे जारी किया गया। इसी को लेकर राजद ने आज इसका प्रतिकार किया है।