Breaking News

पुलिस अत्याचार को लेकर बीजेपी नेता ने कहा, सपा शासन मे भी ऐसी बर्बरता नही देखी

इटावा, उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर इलाके के अहेरीपुर में भाजपाइयों के साथ हुए कथित पुलिस अत्याचार को लेकर खफा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष शिव महेश दुबे ने कहा कि ऐसा तो उन्होंने समाजवादी सरकार में भी पुलिस का रवैया नहीं देखा जैसा आज देखने को मिल रहा है ।

उन्होंने कहा कि वह दो बार समाजवादी शासनकाल में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस का इस तरह का बर्बरपूर्ण रवैया उन्होंने कभी भी नही देखा।

अहेरीपुर मे भाजपाईयो के साथ हुए कथित दुव्र्यहार के बाद पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर रहे शिव महेश दुबे ने कहा कि यह बात उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बताई है । इसलिए इस मामले में जो निर्दोष पकड़े गए हैं उनको छोड़ दिया जाना चाहिये । इसके बावजूद किसी भी निर्दोष को पुलिस ने नहीं छोड़ा है ।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष के घर 30 40 पुलिस वाले घुसते हैं और उनके भतीजे को चौकी तक बुरी तरीके से मारते पीटते हुए ले जाते हैं लेकिन कोई भी पुलिस वाला बताने के लिए तैयार नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी परिवार के सदस्यों के साथ में ऐसा कुकृत्य आखिरकार क्यों किया गया । जिस ढंग की कार्रवाई पुलिस की तरफ से अमल में लाई गई है उससे ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष आतंकवादी हैं।

इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि जो निर्दोष हैं उन्हें तत्काल रिहा किया जाना चाहिये । एएसपी ओमवीर ने भी लाठीचार्ज के बारे में संतोषजनक जवाब नही दिया है ।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने कहा कि चौकी प्रभारी हेमंत सोलंकी को निलंबित कर दिया गया है तथा बाकी के सभी स्टाफ को तत्काल प्रभाव से यहां से हटा दिया गया है । घटना की जांच एसपी क्राइम को सौपी गई है। जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।